आप नेता विजेन्द्र यादव हुए भाजपा में शामिल, कहा केजरीवाल पैसों के लिए दबाव डालते हैं

प्रमोद गोस्वामी, नई दिल्ली।
आम आदमी पार्टी ट्रेड विंग के महासचिव विजेन्द्र यादव के रुप में अरविन्द केजरीवाल को एक और झटका। विजेन्द्र यादव मंगलवार को अपने दल बल के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने विजेन्द्र यादव और उनके समर्थकों को भाजपा का पटका पहना कर पार्टी में आने पर उनका स्वागत किया।

श्री तिवारी ने कहा कि जो लोग समाज बदलने का जजबा लेकर आम आदमी पार्टी में आये थे वे लोग आज घुटन महसूस कर रहे हैं और उसमें से निकलने के लिए रास्ते तलास रहे हैं। क्योंकि आम आदमी पार्टी अलोकतांत्रिक और तानाशाही फैसले लेने वाले अरविन्द केजरीवाल की प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी है, जो भी स्वाभिमानी व्यक्ति है वह आम आदमी पार्टी मंे घुटन महसूस कर रहा है। उन्हांने कहा कि विजेन्द्र यादव के पार्टी में शामिल होने से उत्तर पश्चिम संसदीय क्षेत्र में भाजपा का जनाधार और अधिक मजबूत होगा तथा आगामी विधानसभा चुनाव में इस लोकसभा की सभी सीटें भाजपा बड़े अंतर से जीतने में सफल होगी।

यह भी पढ़ेंः समीक्षा बैठकः जल का हमारे जीवन में महत्वपूर्ण स्थान है-जल शक्ति मंत्री (गजेन्द्र सिंह शेखावत)

भाजपा में शामिल हुये विजेन्द्र यादव ने अरविन्द केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुये कहा कि अरविन्द केजरीवाल बंद कमरे में बैठकर एमसीडी को फंड न देने की रणनीति बनाते हैं और बाहर आकर नाटकबाजी करते हैं। उनकी गलत नीतियों का जवाब नेताओं को क्षेत्र में देना पड़ता है। उन्होंने कहा के मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों और प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की कार्यशैली से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी मंे अपने समर्थकों के साथ शामिल हो रहा हूँ। भाजपा में शामिल होने का एक और कारण भी था कि मैं आम आदमी पार्टी मंे समाज का काम करने की नियत से आया था लेकिन अरविन्द केजरीवाल पैसे इकट्ठे करने के लिए दबाव डालते रहते हैं जो पैसा इकट्ठा नहीं करता उसको सार्वजनिक रूप से गधा कहकर जलील करते हैं। आम आदमी पार्टी में रहकर ऐसा लग रहा था कि मैं किसी राजनीतिक पार्टी के लिए काम नहीं कर रहा हूँ बल्कि मैं खुद को कैद में महसूस कर रहा था और अपनी अभिव्यक्ति के लिए घुट रहा था।

बता दें कि लोकसभा चुनाव से ठिक कुछ ही दिन पहले केजरीवाल के दो विधायक भाजपा में शामिल हो गए और उन्होंने कहा था कि आप पार्टी में कई और नेता ऐसे है जो अरविन्द केजरीवाल के तानाशाह रवैय से परेशान है।

#आमआदमीपार्टी #अरविन्दकेजरीवाल #भाजपा #मनोजतिवारी #विजेन्द्रयादव

Related posts

Leave a Comment