शास्त्री नगर: खुली सफाई कर्मचारियों की पोल, स्थायी समिति ने माना सफाई व्यवस्था असंतोष

नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली नगर निगम शास्त्री नगर वार्ड 79 में खुली सफाई कर्मचारियों की पोल। स्थायी समिति के अध्यक्ष ने माना कि क्षेत्र में साफ-सफाई असंतोष जनक। उत्तरी दिल्ली नगर निगम में स्थायी समिति के अध्यक्ष जय प्रकाश ने मंगलवार को शास्त्री नगर क्षेत्र का निरीक्षण किया। इस दौरान क्षेत्रीय उपायुक्त वेदिता रेड्डी और निगम के अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

निरीक्षण के दौरान जय प्रकाश ने क्षेत्र की सफाई व्यवस्था पर असंतोष जाहिर किया और संबंधित अधिकारियों को क्षेत्र की साफ-सफाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। स्थानीय लोगों ने जय प्रकाश को क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया। जय प्रकाश ने इस दिशा में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। उन्होंने अधिकारियों को क्षेत्र के सभी गड्डों को भरने व सड़कों की मरम्मत करने के निर्देश दिए ताकी नागरिकों को आवागमन में कोई असुविधा ना हो।

इस के साथ ही उन्होंने अधिकारियों को क्षेत्र के पार्क को हरा भरा बनाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि आज हम देख सकते हैं कि वायु प्रदूषण हमें बुरी तरह से प्रभावित कर रहा है, इसलिए हमें पर्यावरण प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए अधिक से अधिक हरित क्षेत्रों की आवश्यकता है। इस के साथ ही जय प्रकाश ने अधिकारियों को क्षेत्र के सभी डलावों से नियमित तौर पर कूडा उठे यह सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

 #नार्थएमसीडी #NorthMCD

Related posts

Leave a Comment