वॉटर मोटर चोर गिरफ्तार, 6 बिजली और 3 पानी के मोटर बरामद

(यु.सि.) नई दिल्ली। गोविंदपुरी थाना के पुलिस कर्मी ने एक कुख्यात इलेक्ट्रिक वॉटर मोटर चोर को गिरफ्तार किया है जो लोगों के घरों में लगे पानी और बिजली के मोटर चुराता था। संगम विहार के रहने वाला आरोपी बिल्ला उम्र 19 साल को गोविंदपुरी थाना टीम द्वारा उस वक्त रंगे हाथों पकड़ा गया, जब वह कालकाजी एक्स्टेन में एक बिजली पानी की मोटर चोरी कर रहा था। इसी के साथ पुलिस ने चोरी के अन्य 9 मामले को सुलझाया और आरोपी के पास से 6 बिजली और 3 पानी के मोटर बरामद किए किया है।

हाल के दिनों में पुलिस को क्षेत्र में बिजली पानी की मोटरों की चोरी की कई शिकायतें मिली थीं। ऐसे अपराध पर अंकुश लगाने और दोषियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दल ने अथक परिश्रम किया और क्षेत्र में संदिग्धों की आवाजाही के बारे में सुराग पाने के लिए स्रोतों को तैनात किया। 11 फरवरी 2020 को एएसआई अजीत सिंह को कालकाजी एक्स्ट में ऐसे चोरों के शामिल होने के बारे में गुप्त सूचना मिली थी।

यह भी पढ़ेंः लिफाफा गैंगः एक स्विफ्ट कार और 3 लूटे गए डेबिट कार्ड के साथ चार व्यक्ति गिरफ्तार

सूचना के मिलने पर, पुलिस दल कार्रवाई में जुट गया और उसने पॉकेट ए 8, कालकाजी एक्सन में जाल बिछा दिया। रात करीब 10 बजे एक व्यक्ति वहां आया और कालकाजी एक्सट्न में एक फ्लैट के सामने पानी की मोटर चुराने की कोशिश की। टीम ने तुरंत कार्रवाई की और उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। यूएस 379,511 आईपीसी तहद मामला दर्ज किया और आगे की जांच की गई।

#Crime #DelhiPolice #कालकाजी एक्सट्न

Related posts

Leave a Comment