ऑटो चोर गिरफ्तार, चोरी की बाइक पर घुमाता था गर्लफ्रेंड को

नई दिल्ली। द्वारका जिले के विशेष स्टाफ के दिल्ली पुलिस ने दो ऑटो चोर को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार द्वारका पुलिस को ऑटो चोरी की खबर मिली थी। चोरों को पकड़ने के लिए विशेष पुलिस बल ने एक टीम की गढन की और मुखबिरों को भी तैनात किया।
गत शुक्रवार को टीम को जानकारी मिली कि गंदा नाला रोड, शिव विहार, उत्तम नगर इलाके में दो अपराधी वाहन चोर एक व्हाइट स्कूटीवेर पर देखें गए, पुलिस द्वारा रुकने का इशारा किए जाने पर उन्होंने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस द्वारा पिछा करने पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के परिणाम स्वरूप आरोपियों के पास से पाॅच अन्य चोरी की दो पहिया वाहन की बात कबूल किया।
द्वारका जिले के डीसीपी आरपी मीना ने जानकारी दी की आरोपी आकाश दिल्ली का रहने वाला है और उसके पिता एक सुरक्षा गार्ड हैं। उसने सरकारी स्कूल से 12 वीं कक्षा पास की और फिर उनके पिता ने उन्हें मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा कोर्स के लिए पॉलिटेक्निक कॉलेज में दाखिला दिलाया। लेकिन उसने ड्रग्स और शराब लेना शुरू कर दिया। वह हमेशा ड्रग्स और शराब की तलाश में रहता था लेकिन उसके पास पर्याप्त पैसा नहीं था। उसने नशीली दवाओं की लत को कम करने के लिए छोटे-मोटे अपराध करना शुरू कर दिया। उसे 2017 में ऑटो चोरी के एक मामले में पहली बार गिरफ्तार किया गया था।
दुसरा आरोपी दीपक इलाके में सीसीटीवी कैमरा लगाने का काम करता था। बाद में दोनों एक साथ वाहन चुराने लगा। दीपक हर वीकेंड अपनी गर्लफ्रेंड को नई चोरी की बाइक पर धुमाता था
दिन के दौरान वे इंटरनेट लाइनों की मरम्मत के बहाने सड़कों पर घूमते थे और स्कूटर मोटरसाइकिलों की चोरी करते थे। बाद में वाहनों के अलग-अलग पुर्जे बाजार में बेच दिया करते थे।

#DelhiPolice #Crime

Related posts

Leave a Comment