गनपॉइंट पर करते थे लूट, 8.95 लाख नगदी के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने दो ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है, जो चोरी ही नहीं बल्कि गनपॉइंट पर लोगों को लूटा करते है। उत्तम नगर पुलिस स्टेशन ने गुरुवार को जसविंदर सिंह और सुरेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है, इनके पास से लूट के 8.95 लाख रुपये बरामद हुए है।
एक दिन पहले बुधवार को थाना उत्तम नगर में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुआ था जिसमें एक रुपये से भरा एक बैग, क्षेत्र खेरवाला पुल, गोंडा नाला रोड, विपिन गार्डन, के पास गनपॉइंट पर 8 लाख लूटे गए हैं।

पीड़ित नवल तनेजा, राइटर सेफगार्ड प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंधक है। उन्होंने कहा कि जसविंदर जनवरी 2018 से अपनी कंपनी में काम कर रहा हैं। जसविंदर ने उन्हें सूचित किया था कि उन्होंने निलोथी में अपने अंतिम संग्रह बिंदु से नकदी एकत्र की थी और संग्रह के बाद जब वह नाला रोड वीपिन गार्डन, उत्तम नगर, के पास पहुंचा तो दो व्यक्ति एक ब्लैक पलसर मोटरसाइकिल पर आया और रास्ता रोककर गनपॉइंट पर बैग लूट लिया। नवल तनेजा की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच हो रही है।

पीड़ित जसविंदर की गतिविधियों को भी निगरानी में रखा गया था। प्रारंभ में, उन्होंने पुलिस टीम को उलझा दिया लेकिन बाद में जब उन्हें निरंतर पूछताछ के तहत रखा गया, तो उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपने सहयोगी सुरेंद्र के साथ इस लूट की योजना बनाई थी। उनके कर्ज का भुगतान करने के लिए उन्हें भारी कर्ज और पैसे की सख्त जरूरत थी। उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया और आरोपी सुरेंद्र को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

Related posts

Leave a Comment