तीन झपटमार गिरफ्तार, अकेली महिला को बनाते थे अपना शिकार

नई दिल्ली। पीएस उत्तम नगर के पुलिस अधिकारियों ने पिछले दिनों तीन ऐसे अपराधी को गिरफ्तार किया जो अलग अलग इलाकों में जाकर लूट-पाट करते थे। गिरफ्तार किये गए अपराधियों की पहचान कुछ इस तरह है, नरेंद्र, उम्र 22 वर्ष, अब्दुल रहीम उम्र 20 साल, और विशाल उम्र 20 साल ये तीनो आरोपी मोहन गार्डन, उत्तम नगर, के रहने वाले है। पुलिस ने बताया कि इनके पास से एक मोटर साइकिल बजाज प्लेटिना, पांच मोबाइल फोन और एक चाकू बरामद किया गया है।

मामला 9 मई 2019 की है जहां केंद्रीय विद्यालय, हातसाल रोड, उत्तम नगर के पास मोबाइल फोन छीनने के बारे में एक पीसीआर कॉल, पीएस उत्तम नगर में प्राप्त हुई। एएसआई सीता राम को फोन किया गया। एएसआई सीता राम उस स्थान पर गए जहां एक (पीड़ित) महिला जो कृष्णा कॉलोनी, उत्तम नगर, में रहती है। महिला ने बताया कि वह लगभग 4ः30 बजे सामान खरीदने के लिए दुकान जा रही थी। जब वह केंद्रीय विद्यालय, हंडसल रोड के पास पहुंची, तो तीन लड़के मोटर साइकिल पर आए और उसका मोबाइल फोन छीनकर भाग गए।

पीएस उत्तम नगर पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिये एक टीम बनाई और बड़े ही सातिर तरिके से इलाके में ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। महिला की शिकायत पर, पीएस उत्तम नगर में तीनों तीनों आरोपियों पर एफआईआर दर्ज किया गया।

#DelhiPolice #Crime #Crimebranch #PoliceComissioner

Related posts

Leave a Comment